06 अगस्त से पाठक सदस्यता महा अभियान का जनहित सत्ता टुडे करेगा शुभारंभ 1 वर्ष तक चलेगा महा अभियान

Spread the love

लखनऊ।राष्ट्रीय मासिक पत्रिका जनहित सत्ता टुडे ने पाठक सदस्यता अभियान का शुरुआत करने का फैसला लिया है।जनहित सत्ता टुडे 6 अगस्त 2022 पाठक सदस्यता अभियान की शुरुआत करेगा साथ में पत्रिका में काफी बड़े बदलाव किए जाएंगे। 06 अगस्त 2022 दिन शनिवार से पाठक कूपन धमाका अभियान का शुरुआत पत्रिका के मुख्य संरक्षक सुशील प्रताप सिंह के द्वारा दिन में 10 बजे शुभारंभ किया जाएगा।
पाठक सदस्यता अभियान पूरे 1 वर्ष तक चलाकर जनहित सत्ता टुडे का नागरिकों को ग्राहक बनाया जाएगा।
पाठक अभियान में वृद्धि लाने के लिए अभियान की टीम गठित की गई है,जगह जगह जनहित सत्ता टुडे के ग्राहकों में वृद्धि और पाठकों की संख्या बढ़ाने का कार्य टीम के द्वारा किया जाएगा,जनहित सत्ता टुडे का पाठक बनने के लिए पाठक कूपन धमाका के जरिए कूपन काटकर मूल प्राप्ति करते हुए ग्राहकों में बढ़ोतरी की जाएगी।
पत्रिका के मुख्य संरक्षक सुशील प्रताप सिंह ने बताया कि जनहित सत्ता टुडे का मुख्य उद्देश है कि जनता की बात सरकार तक पहुंचाना और सरकार की बात पाठकों और जनता में लाना है।जनहित सत्ता टुडे अपने पाठकों के साथ सदैव उनकी सेवा में तत्पर रहेगा,उनकी समस्याओं और पाठक की प्रतिभाओं को जनहित सत्ता टुडे प्रकाशित करेगा।


सुशील प्रताप सिंह ने बताया कि जनहित सत्ता टुडे देश-विदेश,प्रदेश,जनपद स्तर की हर छोटी से छोटी खबर और बड़ी खबरों को पोर्टल चैनल और पत्रिका पर प्रकाशित करेगा, हमारा मुख्य उद्देश है कि जनहित सत्ता टुडे जन जन तक पहुंचे और जन समस्याओं को उजागर कर पीड़ितों को समस्याओं से निजात दिला सके,पाठक अभियान से जनता का सहयोग प्यार और दुलार मिलेगा और जनहित सत्ता टुडे को प्रबल मजबूती प्रदान होगी। इसी संकल्प के साथ जनहित सत्ता टुडे पूरे 1 वर्ष पाठक सदस्यता अभियान चलाएगा और जन जन पत्रिका को लोगों के हाथों में पहुंचाने का कार्य करेगा। सुशील प्रताप सिंह ने सभी लोगों से विन्रम निवेदन किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में जनहित सत्ता टुडे का पाठक बनकर अपना महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करते हुए देश के चौथे स्तंभ को मजबूत बनाएं।

आपको बता दें कि जनहित सत्ता टुडे एक राष्ट्रीय मासिक पत्रिका के रूप में संचालित हो रहा है,उत्तर प्रदेश के कई मंडलों और जनपदों में जनहित सत्ता टुडे पूर्ण रूप से संचालित है।


Spread the love

Related posts

Leave a Comment