एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दर्शकों से की “हंगामा 2” देखने की अपील

Spread the love

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जहां लंबे समय बाद बॉलीवुड में अपना कमबैक करने वाली है, वहीं दूसरी ओर शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
पति की गिरफ्तारी की वजह से शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म “हंगामा 2” के प्रमोशन मे ध्यान नही दे पा रहीं हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दर्शकों से अपील की, कि सभी फिल्में जरूर देखें, क्योंकि पूरी टीम ने बहुत ही मेहनत से यह फिल्म बनाई है।
“हंगामा 2” आज शाम 7:30 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए शिल्पा ने लिखा, “मैं योगा करने और सिखाने में विश्वास रखती हूं। जहां जिंदगी मौजूद है तो वो सिर्फ आज में है। हंगामा 2 को अच्छी फिल्म बनाने के लिए पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है और कभी किसी फिल्म को खामियाजा नहीं भुगनता पड़े।”
आगे शेट्टी ने लिखा, “आज मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप अपने परिवार के साथ फिल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति के लिए हंगामा 2 जरूर देखें। ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आए। शुक्रिया।”
शिल्पा के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस भी कमेंट्स कर शिल्पा को मोटिवेट कर रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा मिजान जाफरी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष अहम किरदार में है।

Spread the love

Related posts

Leave a Comment